आज का राशिफ़ल

खुंखार पति ने पत्नी के कटे सिर और फरसा के साथ कोतवाली में किया आत्म समर्पण**----बांदा जनपद के बबेरु का मामला, वीभत्स दृश्य देख सहमें लोग*



*रवीन्द्र त्रिपाठी इंकलाब न्यूज*
 बांदा,09अक्टूबर।एक हांथ में युवती का सिर दूसरे हांथ में फरसा,दिल दहला देने वाला मंजर किसी हायर फिल्म का हिस्सा नहीं बल्कि  बांदा के बबेरू कस्बे का दृश्य है। जब एक व्यक्ति हाथ में महिला का कटा सिर  और उसे काटने वाला फरसा लेकर बबेरु कोतवाली पहुंच गया। यह नजारा देखकर पुलिस वाले भी दहशत में आ गए।एक बार ऐसा लगा कि किस्सा कहानियों वाला साक्षात नर पिसाच सामने खड़ा है।यह नरपिशाच बड़े आंतरिक से युवती के कटे सिर को बाल पकड़ कर एक हांथ में लटकाए,दूसरे हांथ फरसा लेकर किसी फिल्मी खलनायक की तरह कुर्सी मंगाकर सिर और फरसा जमीन में रख कर बैठ गया। दर्शक जिसमें पुलिस भी शामिल थी उसे ऐसे सब सहमें हुए देख रहे थे जैसे व हां कोई दानव आ गया है। फिलहाल इस दानवी युवक की मर्जी से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त की अगर मानें तो उसने अपनी पत्नी का सिर इस लिए काट लिया कर्मों कि उसके किसी और से अनैतिक संबंध थे।
मालूम हो कि यह घटना बबेरू थाना क्षेत्र के अतर्रा रोड की है। जहां रहने वाला किन्नर यादव आज अपनी पत्नी विमला का कटा हुआ सिर लेकर बबेरू कोतवाली पहुंचा था। यह नजारा पूरे कस्बे के निवासियों और कोतवाली पुलिस ने  जब देखा तो सभी सहम  गए। कोतवाली पहुंचे किन्नर यादव ने बताया कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध बगल में रहने वाले रवि से चल रहा था। उसने कई बार मना भी किया था। फिर भी जब नहीं मानी तो उसने पत्नी का सिर काट दिया । वही पड़ोसियों का कहना है कि आज सुबह पति-पत्नी में विवाद हुआ और पति किन्नर यादव फरसा लेकर पहले प्रेमी रवि पर वार करने के लिए दौड़ा। पत्नी ने जब बचाव किया तो उसने पत्नी विमला के पैर में फरसा मारा। और फिर गर्दन काट दी। यह नजारा देखकर आस-पड़ोस व रिश्तेदार दहशत में आ गए और अपनी जान बचाने के लिए यहां वहां सब छुप गए।पत्नी को मौत के घाट उतार कर किन्नर यादव पत्नी का सिर लेकर सीधे कोतवाली पहुंच गया। इस घटना से पूरे बबेरू कस्बे में सनसनी फैल गई।चारों ओर इसी घटना की चर्चा है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां