आज का राशिफ़ल

फतेहपर संक्षिप्त-- समाचार

*फतेहपर संक्षिप्त--*



 *दो वांछित अपराधी गिरफ्तार,भेजे गए जेल*

*रवीन्द्र त्रिपाठी इंकलाब न्यूज*
 फतेहपुर, 17 सितंबर।चांदपुर थाना क्षेत्र के दपसौरा गांव में पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर छापेमारी करके दो वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक जय चंद भारती  ने बताया कि चांदपुर थाना क्षेत्र के दपसौरा गांव में  मय हमराही फोर्स के साथ छापेमारी की कार्रवाई करके वांछित अभियुक्त शिवपूजन पुत्र परशुराम व देशराज पुत्र सभाजीत निवासी ग्राम केवटरा मजरे भरसा थाना चांदपुर जनपद फतेहपुर को गिरफ्तार किया गया है । अभियुक्तों  की निशानदेही पर घटनास्थल के पास से ही आला कत्ल बांस का डंडा और मृतक चंद्रभान की मोबाइल बरामद हुई।  धारा, 302/201/147 आईपीसी के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से दोनों अभियुक्तों को जेल भेजा गया है।

 *देशी तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार*


फतेहपर,17सितम्बर।सदर कोतवाली फतेहपुर पुलिस ने एक युवक को बीती शाम  एक देशी तमंचा के साथ गिरफ्तार किया है। ‌
शहर की मुराइन टोला चौकी प्रभारी संदीप कुमार तिवारी ने बताया कि कांस्टेबल अरुण व राजन द्वारा अभियुक्त मतीन पुत्र शकील निवासी मोटे महादेवन के पीछे कृष्ण बिहारी नगर फतेहपुर को एक 315 बोर तमंचा के साथ गिरफ्तार कर धारा 307 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत , न्यायालय के समक्ष पेश किया है। जहां से उसे जेल भेजा गया।

 *अवैध शराब के 54 पौव्वा के साथ अभियुक्त गिरफ्तार*

फतेहपुर,17 सितंबर। गाजीपुर पुलिस ने एसपी के निर्देश में चलाए गए अभियान के तहत अवैध रूप से शराब की बिक्री व निष्कर्षण की रोकथाम में चेकिंग के दौरान एक अभियुक्त को 54 पव्वा देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।
 गाजीपुर पुलिस ने  संदीप कुमार आबकारी निरीक्षक  व खागा प्रभारी उमाशंकर सिंह की टीम ने अवैध शराब की बिक्री कर रहे मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान अभियुक्त किशन पाल पुत्र स्वर्गीय बैजनाथ निवासी मासलपुर थाना गाजीपुर को 19 पव्वा एक्स्ट्रा व देसी 37 पव्वा के साथ अभियुक्त को कुल 54 पौवा अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर  कर  न्यायालय में पेश किया।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां