विशिष्ट पोस्ट

*चश्मा वितरण कर सदर विधायक ने मनाया नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस*



*रवीन्द्र त्रिपाठी इंकलाब न्यूज*

फतेहपुर,15सितम्बर।जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम शकूराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्मदिन सदर विधायक विक्रम सिंह ने बकेवर थाना क्षेत्र के सकुरा गांव  में चश्मा वितरण करके मनाया।
फतेहपुर के सदर विधायक विक्रम सिंह ने चश्मा वितरण के कार्यक्रम पर चाइना के ऊपर बरस पड़े। सदर विधायक विक्रम सिंह ने बताया कि आज भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र  दामोदरदास मोदी चाइना की ईट से ईट बजा देने की हिम्मत रखते हैं वही पर विधायक विक्रम सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास  मोदी के नेतृत्व में जो कार्य किया जा रहा है।  उस पथ पर भारतीय जन ता पार्टी के कार्यकर्ता लग्न के साथ पार्टी को मजबूत करने का कार्य कर रहे हैं। वहीं पर सदर विधायक विक्रम सिंह ने बताया कि हमारा यह कार्य कई हफ्तों का है ।जो हम जगह-जगह जाकर आम जनमानस की समस्या से रूबरू होंगे और जो आज बहुत से लोग नेत्र दृष्टि से परेशान हैं। उनके लिए कैंप लगाकर चश्मा वितरण का कार्य किया जाएगा और करोना जैसी महामारी से कैसे बचा जा सकता है ।उसका भी उपाय बताया कि जब भी हम किसी व्यक्ति से मुलाकात करते हैं तो हमें समांतर दूरी बनाए रखना होगा।  आज के कार्यक्रम की अध्यक्षता पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष रमाकांत वर्मा ने किया ।जिसमें जहानाबाद मंडल 
 मोर्चा अध्यक्ष गोविंद निषाद देवमई भाजपा मंडल अध्यक्ष रामबहादुर भाजपा मंडल अध्यक्ष जहानाबाद लाल सिंह राहुल तिवारी उपाध्यक्ष राम बाबू गिहार शुभम आदि लोग रहे।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां