आज का राशिफ़ल

प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिन में---**भाजपा महिला विंग ने सीएचसी के मरीजों को फल व बिस्किट वितरित किए*


*रवीन्द्र त्रिपाठी इंकलाब न्यूज*

फतेहपुर,17सितम्बर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70 वें जन्मदिन  पर आज प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना की प्रदेश मंत्री प्रमुख समाजसेविका रचना हुसैन की अगुवाई में भाजपा महिला मोर्चा की ओर से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिन्दकी में मरीजों को फल व बिस्किट बितरित किए गए। भाजपा नेत्री रचना हुसैन की महिला विंग ने अस्पताल में इलाज करा रहे सभी मरीजों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की।
इस फल वितरण कार्यक्रम में शिरकत कर रही अल्पसंख्यक महिला समुदाय खास चर्चा में रहा और इसके लिए रचना हुसैन की पार्टी के प्रति निष्ठा व संगठन के लिए की जारही कार्यप्रणाली की देन माना जा रहा था।जिसने अल्पसंख्यक महिलाओं को संगठन से जोड़ने का काम किया है। एक अच्छे कार्यकर्त्ता के रुप में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने रचना की तारीफ किया।
         आज गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी महिला विंग की ओर से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिन्दकी के इमरजेंसी वार्ड, महिला वार्ड सहित सभी वार्डों में पहुंचकर मरीजों को फल व बिस्किट बितरित किए और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।  इस मौके पर प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना की प्रदेश मंत्री रचना हुसैन ने कहा कि आज विश्व के सर्वमान्य नेता विशाल भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनकी दीर्घायु  की हम सभी देशवासी कामना करते हैं। श्री मोदी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना संगठन की अल्पसंख्यक महिलाओं के साथ आज फल, बिस्किट वितरित करने का काम किया है । कार्यक्रम में शिरकत कर रहीं भारतीय जनता पार्टी  महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष व  सभासद शशि पटेल ने कहा कि सभी  लोगों ने मिलकर आज जो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया है उससे हमारा संगठनात्मक ढांचा भी और मजबूत होगा।इसी संगठन के द्वारा आम लोगों की भलाई के काम किए जा सकेंगे।
इस मौके पर रुकमणी, सोनी, मंजू साहू, मेराज बेगम, चंदा बेगम, राधा निषाद सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी की महिलाएं मौजूद रहीं।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां