बुलेरो से आए चार बकरी चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया*



*रवीन्द्र त्रिपाठी इंकलाब न्यूज*

फतेहपुर,14 सितम्बर ।बोलेरो सवार चार बकरी चोरों  को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसके पहले ग्रामीणों ने चोरों की जमकर धुनाई भी किया। 
 ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कई दिनों से चार पहिया वाहन में चोर रात को गांव व आसपास चक्कर लगाकर बकरी चोरी करने के प्रयास में थे।  ग्रामीण भी लगातार इनको पकड़ने के प्रयास में थे। पुलिस पकड़े गए बकरी चोरों से पूछताछ कर रही है ।
बताया जाता है कि यह मवेशी चोरी का बहुत बड़ा गैंग है ।पुलिस बड़े गैंग का खुलासा कर सकती है।
           जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के अमेंना गांव में बीती रविवार की रात को एक बोलेरो मे सवार चार बदमाश गांव के मुख्य रोड के पास से गुजरे। थोड़ी दूर आगे जाने के बाद एक बार फिर बोलेरो गाड़ी मुडी तो ग्रामीणों को आशंका हुई कि कहीं यह  बकरी चोर गिरोह तो नही है
 जिस पर ग्रामीणों ने मुख्य रास्ते में बल्ली लगा दी ।लेकिन चोर भागने की फिराक में बोलेरो को बल्ली के ऊपर से निकाल दिया। ग्रामीणों ने शोर मचाया तो आगे खड़े ग्रामीणों ने बोलेरो के सामने बैलगाड़ी खड़ी कर दी जिस पर मजबूर होकर गाड़ी को रोकना पड़ा ।ग्रामीणों ने चारों ओर से बोलेरो में सवार बदमाशों को घेर लिया और बोलेरो से निकाल कर जमकर धुनाई की। भीषण पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाकर पकड़े गए बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस  मामले की छानबीन कर रही है।
 ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कई दिनों से चार पहिया वाहन बदल बदल कर बकरी चोर गिरोह गांव और आसपास के इलाके में घूम रहा था। लगातार बकरी चोरी का प्रयास किया जा रहा था ।ग्रामीण भी बदमाशों को पकड़ने की फिराक में डटे थे ।क्योंकि पिछले कई दिनों से यह लोग आसपास चक्कर लगा रहेथे। पिछले दिनों कुछ बकरी चोरी भी हुई थी। ग्रामीणों ने बताया कि इनमें से एक चोर दिन में कपड़े की फेरी लगा गया था और लोगों के घर के बाहर बधीं बकरियों को देख गया था ।ग्रामीणों की माने तो यह बहुत बड़ा गैंग है। पुलिस  मामले की छानबीन कर रही है। ग्रामीणों को उम्मीद है कि यदि पुलिस ने छानबीन की तो मवेशी चोरों का एक बड़ा गिरोह पकड़ा जाएगा।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां