विशिष्ट पोस्ट

फतेहपर संक्षिप्त-- समाचार




 *यमुना नदी में डूबे कर दो बच्चों की मौत*

*रवीन्द्र त्रिपाठी इंकलाब न्यूज*
फतेहपर, 15 सितंबर।ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव में यमुना नदी में डूब कर दो बच्चों की मौत हो गई है।पूरे गांव में मचा हड़कंप मचा हुआ है।दोनो बच्चे यमुना नदी में नहाने गए थे । t
 परिजनों की मानें तो दोनों बच्चे कल शाम से घर से गायब थे और इनकी खोजबीन के लिए परिजन जब यमुना यमुना नदी के किनारे गए तो इनकी साइकिल और कपड़े देखने के बाद गोताखोरों की मदद से यमुना नदी में ढूंढने गए तो दोनों के शव उतराते  मिले। बच्चों के शव बाहर निकाल कर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस  मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वही दोनों बच्चों की मौत से दोनों परिवारों में मातम छाया हुआ है। परिजन रो-रोकर बेहाल है।


 *गौवध का फरार अभियुक्त गिरफ्तार*


फतेहपुर, 15 सितंबर। खागा पुलिस ने गौवध 
में फरार वांछित अभियुक्त को मुखबिर की सूचना पर  गिरफ्तार किया है।
 खागा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गोवध के फरार वांछित वारंटी अभियुक्त फैजल पुत्र अहमदुल्लाह निवासी अमांव खागा का रहने वाला है जो कि काफी समय से फरार चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश चलाए गए अभियान के तहत अपराध केरोकथाम के लिए पुलिस ने वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

*ट्रख की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत*

फतेहपर, 15 सितंबर।खागा नौबस्ता नेशनल हाईवे दो में तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी ।जिससे युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।  राहगीरों ने पुलिस को सूचित करते हुए एंबुलेंस द्वारा ले जाकर सीएचसी खागा में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों को सूचना दे दी गई है ।पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी हुई है।


*बिन्दकी में फिर मिले दो कोरोना पाज़िटिव*


फतेहपर,15 सितंबर।बिंदकी नगर के मोहल्ला मुंगलाही में दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले।नगर में मरीजों की संख्या आब 12 हो गई है। कंटेनमेंट जोन40 है।एक दिन पहले इसकी पुष्टि डीएम संजीव सिंह ने की थी। इसके बाद से लगातार नगर पालिका परिषद के, कर्मचारी सफाई इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह कस्बा लेखपाल भान सिंह सफाई नायक रोशन दुबे शेखर आदि लोगों ने पहुंचकर बैरकेटिंग कर सेनीटाइज किया ।बिंदकी कस्बे में लगातार कोरोना , संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है इससे लोग बहुत परेशान हैं।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां