किसान कल्याण संघ की जिला व नगर इकाई गठित*



*रवीन्द्र त्रिपाठी इंकलाब न्यूज*

फतेहपर,15सितम्बर।फतेहपुर तांबेश्वर मैरिज हाल में किसान कल्याण संघ द्वारा जिला प्रभारी रूपम मिश्रा, युवा जिला अध्यक्ष अतुल मौर्या की अध्यक्षता में जिला कार्यकारिणी व नगर कार्यकारिणी टीम का गठन किया गया। कार्यक्रम का संचालन अनुपम सिंह ने किया। इस दौरान किसानों के साथ हो रहे अत्याचार व किसानों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया गया। 
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में समाजसेवी कंचन मिश्रा ने भाग लिया और किसानों की समस्याओं को उठाकर उनके निराकरण के लिए चर्चा किया। इस अवसर पर कृष्णा सिंह को जिला उपाध्यक्ष,राशिद को नगर अध्यक्ष, अनुपम को जिला महासचिव, अजय को नगर महामंत्री, डॉक्टर सर्वेश सिंह को हंस्वा ब्लाक उपाध्यक्ष पद से नवाजा गया इस दौरान नव मनोनीत पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया गया।
 जिलाध्यक्ष अतुल मौर्य ने कहा किसान कल्याण संघ किसानों की समस्याओं को समय-समय पर उठाकर उनके निराकरण के लिए पहल करता रहेगा इस अवसर पर हंस्वा ब्लाक अध्यक्ष योगेंद्र सिंह, पवन साहू, सनी श्रीवास्तव, रामचंद्र,अमित मौर्य,विजय मोर्य, जितेंद्र विश्वकर्मा,मनोज कश्यप, शिवाकांत वर्मा,नीरज कुशवाहा,दीप मौर्या, कीर्ति मौर्या, सौरभ मिश्रा,प्रशांत मिश्रा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां