सीपीएस क्वारेंटाइन सेन्टर को किया गया सेनिटाइज


 

रवींद्र त्रिपाठी,वतन की कसम :फतेहपुर,23 मई।चिल्ड्रन पब्लिक स्कूल में बने क्वॉरेंटाइन  सेंटर को फायर ब्रिगेड द्वारा व्यापक रूप से सैनिटाइज किया गया ।क्वॉरेंटाइन सेंटर में पिछले 2 महीने से लगातार प्रवासी आ रहे हैं और कोरेंटाईन होने के बाद गांव घरों को वापस चले जाते हैं।
         नगर के निकट फरीदपुर मोड़ स्थित चिल्ड्रन पब्लिक स्कूल क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया गया है। जिसके बाद से लगातार यहां पर विभिन्न प्रांतों तथा शहरों के प्रवासी कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए रखे जाते हैं। यहां पर उनको कोरेंटिन कराया जाता है ।ताकि कोरोना वायरस संक्रमण की कोई शंका न रह जाए। चिकित्सकों द्वारा लगातार स्वास्थ्य परीक्षण किया जाता और थर्मल स्क्रीनिंग की जाती है ।जब प्रवासी पूरी तरह से 14 दिन स्वस्थ पाए जाने के बाद गांव  को भेज दिया जाता है ।लगातार प्रवासियों के आने के कारण चिल्ड्रन पब्लिक स्कूल का कोरेन्टाइन सेंटर को सैनिटाइज किया गया ।फायर ब्रिगेड ने व्यापक रूप से दवा का छिड़काव किया।
 इस मौके पर फायर स्टेशन बिंदकी के प्रभारी ओम जी शर्मा के अलावा फायर स्टेशन के वेद प्रकाश अशोक कुमार ,श्याम मिश्रा, राम कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां