आलमारी का लाकर तोड कर लाखों की चोरी

                   गृहस्वामी से जानकारी लेते उपनिरीक्षक

रवींद्र त्रिपाठी, वतन की कसम: फतेहपुर,23 मई।अज्ञात चोर रात को घर के अंदर घुसकर रखी अलमारी का लॉकर तोड़कर 50 हजार रुपए से अधिक नगदी सहित सोने चांदी के आभूषण सहित कई लाख की संपत्ति चोरी कर ले गए ।
सुबह जब गृह स्वामी और परिवार के अन्य सदस्यों की नींद खुली तो चोरी की जानकारी हो पाई इस पर हड़कंप मच गया सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी की घटना की जांच किया। जय स्वामी पूर्व शिक्षा मंत्री के बहुत करीबी माने जाते हैं और भारतीय जीवन बीमा निगम में वरिष्ठ अभिकर्ता है।
               नगर के मोहल्ला कुंवरपुर रोड आजाद नगर बिन्दकी में अज्ञात चोर रात को उपेंद्र सिंह गौतम के घर में घुसकर कमरों के अंदर पहुंचे और अलमारी खोलकर उसके लाकर को तोड़ दिया। चोर लॉकर में रखे 50 हजार रुपए से अधिक नगद तथा सोने चांदी के आभूषण सहित कई लाख की संपत्ति चोरी कर ले गए ।जिस समय चोर घर के अंदर घुसे उस समय गृह स्वामी और परिवार के अन्य सदस्य अलग-अलग कमरों में सोए हुए थे। चोरी की घटना करने के बाद जाते समय चोर सभी कमरों की कुंडी बाहर से लगा गए ।जब सभी लोगों की नींद खुली तो पता लगा कि सब के कमरे की बाहर की कुंडी लगी हुई है ।जिसके चलते सभी को चोरी की आशंका हो गई। गृह स्वामी के पुत्र ने किसी तरह अपने कमरे की कुंडी खिड़की से हाथ डालकर खोला ।इसके बाद सभी लोगों को कमरों की कुंडी खोल कर बाहर निकाला ।उधर चोरी की घटना की जानकारी होते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया और भारी भीड़ लग गई ।सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नंदलाल सिंह कस्बा इंचार्ज अरविंद कुमार सिंह यादव सहित भारी पुलिस बल पहुंचा और चोरी की घटना की जांच किया। बताते चलें कि गृह स्वामी उपेंद्र सिंह गौतम भारतीय जीवन बीमा निगम शाखा बिंदकी के वरिष्ठ अभिकर्ता हैं तथा पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक के बहुत करीबी माने जाते हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व शिक्षा मंत्री जन सेवक ने भी गृह स्वामी उपेंद्र सिंह गौतम से चोरी की घटना के बाबत जानकारी ली साथ ही पुलिस से जल्द चोरी की घटना का खुलासा करने को कहा।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां