दो कोरोना पाजिटिव फतेहपुर में फिर मिले,गांव कन्टेनमेन्ट एरिया घोषित

रवींद्र त्रिपाठी ,वतन की कसम: फतेहपुर 22 मई ।जनपद से भेजे गए कोरोना सैंपल्स में आज फिर दो कोरोना पाजिटिव मिले।अब तक जनपद में 33 पाजिटिव मामले मिले  हैं। इनमे 6 अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। अब कुल एक्टिव कोरोना मामले 27 है।
जिलाधिकारी द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद से अब तक 1095 सैंपल्स भेजे गए थे जिनमें 964 सैंपल की जांच रिपोर्ट आ गई है। आज जिन 76 सैंपल्स के परिणाम आए हैं उनमें दो मामले पार्टी पाए गए ।अब तक जनपद में 33 मामले पॉजिटिव मिले हैं ।जिनमें 6 लोग हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिए गए क्योंकि उनकी रिपोर्ट अब नेगेटिव हो गई है ।जनपद में अब कुल 27 एक्टिव मामले है।
जिलाधिकारी के अनुसार जिन दो मामले पाजिटिव पाए गए हैं। उनमें एक कबरा थाना खखरेरू तहसील खागा का है जो पिछली 14 मई को मुंबई से यहां आया था ।इसी तरह दूसरा मामला कोराई थाना मलवा ब्लाक तेलियानी  का है और यह पिछली 4 मई को दिल्ली से यहां आया हुआ था। जिलाधिकारी के अनुसार ग्राम कबरा और कोंराई गांव को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया है ।अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वह नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई करें। गांव को सेनीटाइज्ड करा दिया गया है और पूर्ण रूप से आवागमन प्रतिबंधित करके सभी सीमाओं को बैरिकेटिंग लगाकर सीज कर दिया गया है ।
जिलाधिकारी ने यहां के निवासियों से अपील किया है कि वह अनावश्यक अपने घरों से बाहर ना निकले घर में रहे आवश्यक कार्य में जब बाहर निकलने तो मास्क लगाकर निकलें वापस जाएं तो हाथ और पैर अच्छी तरह से साबुन से धुले सैनिटाइजर का प्रयोग करें।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां