बिन्दकी तहसील सभागार में पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न



 रवींद्र त्रिपाठी, वतन की कसम : फतेहपुर 23 मई।ईद के त्यौहार के मद्देनजर आज बिन्दकी तहसील सभागार में उपजिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी की मौजूदगी में पीस कमेटी की बैठक हुई। जिसमें ईद का त्योहार सादगी के साथ मनाने और घरों में ईद की नमाज़ अदा करने का निर्णय लिया गया।
 इस मौके पर उप जिलाधिकारी प्रहलाद सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह मलिक ने मौजूद गणमान्य नागरिकों व शहर काजी रजा मौलाना, सभासद अनीश ,शोएब खान, नवाब हुसैन, सुशील लोहिया ,समाज सेविका रचना हुसैन सहित अनेक लोगों की मौजूदगी में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि ईद का पाक त्योहार बड़ी ही शालीनता सादगी के साथ हो मनाया जाएगा। ईद की नमाज़ घरों में ही अदा की जाएगी और कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए व देश की खुशहाली के लिए दुआएं मांगी जाएंगी।
 इस मौके पर शहर काजी रजा मौलाना ने मुस्लिम भाइयों से अपील किया है कि ईद मिलन में दूरी बनाए रखें ।भाईचारा और अपना तो अच्छे विचारों व दिल से होता है ।इसलिए ऐसे संकट काल में दूर से ही दिलों को दिलों से जोड़कर मुबारकबाद दे । समाज सेविका रचना हुसैन ने भी लोगों से कहा कि सादगी के साथ त्योहार मनाए और घरों में ही नमाज अदा कर देश की सुख समृद्धि के लिए दुआ करें।
 इस मौके पर नगर के अनेक गणमान्य नागरिकों के साथ हो थाना प्रभारी निरीक्षक नन्द लाल कस्बा इंचार्ज अरविन्द सिंह यादव व समस्त स्टाफ मौजूद रहा।
इसी तरह थाना जहांनाबाद, बकेवर,ललौली, मलवां, कल्यानपुर, जाफरगंज, चांदपुर में भी पीस कमेटी की बैठके हुई।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां