प्रियंका रेड्डी को मिले इंसाफ के बाद यूपी पुलिस ने बांटे खुशी के लड्डू

तेलंगाना के हैदराबाद में दुष्कर्म के आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद देशभर में खुशी का माहौल है। लोग पुलिसवालों को बधाई दे रहे हैं। तो वहीं पुलिस भी खुशी का इजहार करते हुए लड्डू बांटते हुए नजर आई।

शुक्रवार को अलीगढ़ के एसएसपी कार्यालय स्थित सीओ ऑफिस में लड्डू बांटे गए। सर्किल ऑफिसर डॉक्टर अनिल समानिया ने एक बार नहीं अनेकों बार लड्डू बांटे। साथ ही यूपी पुलिस जिंदाबाद, तेलंगाना पुलिस ने बहुत अच्छा किया, यूपी पुलिस जैसी पूरी देश में कोई पुलिस नहीं है जैसे नारे भी लगाए गए। इन नारों से पुलिसकर्मी का सीना गर्व से चौड़ा हो गया।   

बता दें कि हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ हैवानियत करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। तेलंगाना पुलिस के अनुसार आरोपियों को राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर क्राइम सीन रीकंस्ट्रक्ट करने के लिए ले जाया गया था। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने उनपर गोलियां चला दीं। इस मुठभेड़ में चारों आरोपियों की मौके पर ही मौत हो गई।

दरिंदों ने इस तरह रची थी साज़िश
ये मामला 27-28 नवंबर की रात का है। चारों आरोपी मोहम्मद आरिफ, शिवा, नवीन, केशवुलू  जब थोंडुपली ओआरआर टोल प्लाजा पर शराब पी रहे थे तभी महिला डॉक्टर को वहां स्कूटर खड़ा करते देखा। तभी इन्होंने खौफनाक साजिश रच डाली। 

इन लोगों ने जानबूझकर महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर कर दी थी। इसके बाद मदद करने के बहाने उसे एक सुनसान जगह लेकर गए जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और हत्या कर दी। बाद में पेट्रोल डालकर शव को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद इन्होंने पीड़िता का स्कूटर कोथुर में खड़ा किया और सुबह पांच बजे ट्रक को आरामगढ़ ले गए। पुलिस को पीड़िता की अधजली  लाश फ्लाईओवर के नीचे मिली थी। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां