प्रियंका रेड्डी कांड से बिन्दकी के वकील नाराजः प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

जिलाधिकारी संजीव सिंह को ज्ञापन देते अधिवक्ता


फतेहपुर ,3 दिसम्बर। हैदराबाद में पशु चिकित्सक डॉ प्रियंका रेड्डी के साथ हुए सामूहिक बलात्कार व नृशंस हत्या से जहां संपूर्ण जनमानस व्यथित और आंदोलित है, वही बिंदकी में भी घटना से नाराज वकीलों ने प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी संजीव सिंह के जरिये भेज कर  कठोरतम कानून बनाए जाने एवं इस तरह के मामलों के त्वरित निस्तारण की मांग की है।
       अधिवक्ता रामनारायण अग्निहोत्री ,एडवोकेट गिरजा शंकर वर्मा, एडवोकेट श्री राम सोनकर ,राकेश मिश्रा , विप्र  नारायण तिवारी , सुरेश सिंह , उपेंद्र यादव  ,रफीक अंसारी ,राजेश द्विवेदी , राजेन्द्र मिश्र,  नवाब हुसैन आदि ने सामूहिक रूप से संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचकर जिला अधिकारी संजीव सिंह को एक ज्ञापन सौंपा । जिसमें प्रधानमंत्री भारत सरकार से मांग की गई कि महिलाओं के साथ हो रही दुष्कर्म की घटनाओं ,छेड़खानी ,हत्या, दहेज हत्या जैसे मामलों में अब कठोरतम सजा के प्रावधान वाले कानून की जरूरत है। इतना ही नहीं ऐसे मामलों में अति शीघ्र सुनवाई व निस्तारण भी सुनिश्चित किया जाना चाहिए। जिससे पीड़ित  या उसके परिजनों को  न्याय मिल सके ।
दिल्ली में हुए निर्भया कांड की याद ताजा करते हुए ज्ञापन में कहा गया है कि उसकी मां अभी भी न्याय का इंतजार कर रही है। जिलाधिकारी ने ज्ञापन प्रधानमंत्री को भेजे जाने का आश्वासन दिया।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां