विशिष्ट पोस्ट

खेत में सोए किसान पर धारदार हथियार से हमला

इसी झोपड़ी में सो रहा था बृद्ध श्यामलाल

फतेहपुर, 15 नवम्बर। औंग थाना क्षेत्र के मल्हू खेडा गांव में खेतों पर सो रहे वृद्ध पर हमलावरों ने धारदार हथियार से  हमला कर मरणासन्न कर दिया।
आज शुक्रवार की सुबह परिजनों को जानकारी हुई तो हडकंप मच गया और खून से  लथपथ शयाम लाल को आनन फानन जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया जहां से डाक्टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया। 
थाना औंग के मल्हुखेडा मजरे अभयपुर  निवासी किसान श्याम लाल निषाद (70) बीती रात रोजाना की तरह नलकूप पर सो रहा था। जिस पर अज्ञात लोगों ने  धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया और उसे मरा हुआ समझ कर छोड़कर चले गए।
मृतक की  पत्नी की कई सालों पहले मौत हो चुकी है। शयाम लाल की इकलौती बेटी राधा है जो शादी शुदा है। पिता ने बेटी की शादी थाना क्षेत्र के खरौली गांव में की थी। उसके हिस्से में करीब दो बीघा जमीन थी। घायल पत्नी की मौत के बाद  जाडे का पुरवा मजरा अभय पुर स्थित नलकूप के पास खेतों में कुटिया डालकर रहता था।
वृद्ध  की देखभाल भतीजा मेडू पुत्र ननकू करता था।
शुक्रवार की रात खेतों पर अपने भतीजे मोनू के साथ किसान शयाम लाल  सो रहा था तभी अज्ञात हमलावरों ने किसान के चेहरे पर धारदार हथियार से वार कर गंभीर रुप सेघायल कर दिया। घटना के बाद वृद्ध की चीख पुकार भनक  भतीजे को नहीं लगी।
वही बमुश्किल 10 क भतीजा मेडु को भनक तक नहीं लगी।  घटना की पीछे जमीन से मामला जुडे होने की आंशका जताई जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की अभी जांच चल रही  दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां