अफवाहों में ध्यान न दे मेलजोल बनाए रखे जनपद वासी- जिलाधिकारी


फतेहपुर 8 नवंबर।
थाना बकेवर, जहानाबाद, चाँदपुर व जाफरगंज  में जिला अधिकारी संजीव कुमार व पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार ने पीस कमेटी की बैठक कर क्षेत्र में शांति व सौहार्द बनाए रखने की अपील की  और यह संदेश देने की कोशिश की कि लोग आपस में मेलजोल बनाए रखें और किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें ।उन्होंने अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किए जाने की भी बात कही।
पीस कमेटी में आए लोगों को संबोधित करते हुए जिला अधिकारी संजीव कुमार ने कहा कि फतेहपुर जनपद हमेशा शांति का पर्याय रहा है और आने वाले समय में भी शांति व सौहार्द बनाए  रखेगा। उन्होंने कहा कि अदालत का फैसला कुछ भी आए उस पर ध्यान नहीं देना है। हम सब को एक साथ मिलकर रहना है और कहीं भी कोई शांति भंग की संभावना हो या अफवाह फैलाई जा रही हो तो वह किसी भी प्रशासनिक अधिकारी को सूचना दे सकता है और उसका नाम गोपनीय रखा जाएगा।
पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार ने कहा कि क्षेत्र के सभी निवासियों ग्राम प्रधानों लेखपालों पंचायत सचिवों सहित सभी नागरिकों का कर्तव्य है कि क्षेत्र में शांति व भाईचारा कायम रखें और किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। हो सकता है कि लोग फैसले को लेकर भड़काने का प्रयास करें तो उसके खिलाफ जिला प्रशासन को सूचित करें इस मौके पर क्षेत्र के सभी गणमान्य नागरिक ग्राम प्रधान पंचायत सचिव लेखपाल व   ब्लाक प्रमुख कुछ वर्मा सहित अनेक लोग मौजूद रहे। इसके पूर्व उप जिलाधिकारी बिंदकी प्रहलाद सिंह वह पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक तिवारी ने भी पीस कमेटी की बैठक में आकर शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील की।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां