नगर पालिका बिन्दकी में उपजिलाधिकारी ने एकता अखंडता की दिलाई शपथ


नगर पालिका परिषद बिन्दकी में सपथ दिलाते उपजिलाधिकारी

फतेहपुर,26 नवम्बर।
संविधान दिवस के मौके पर एसडीएम बिन्दकी ने भारत रत्न  संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
 इस मौके पर देश की एकता अखंडता को लेकर शपथ भी ली गई। इस मौके पर राष्ट्र पिता महात्मा गांधी के प्रतिमा पर भी  माल्यार्पण किया गया।
            संविधान दिवस के मौके पर मंगलवार को नगर के ललौली चौराहे में भारत रत्न संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर उप जिलाधिकारी प्रहलाद सिंह ने माल्यार्पण किया इस मौके पर उन्होंने कहा कि बाबासाहेब आंबेडकर ने जो संविधान लिखा था उसके अनुसार आज भी हमारा देश लगातार चल रहा है। उन्होंने बाबासाहेब के व्यक्तित्व और कृतित्व पर भी चर्चा की और कहा कि देश के लिए उन्होंने अपना जो योगदान दिया वह हमेशा याद रखा जाएगा ।
इस मौके पर एसडीएम ने नगर पालिका परिषद के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ देश की एकता और अखंडता एकजुटता बनाए रखने के लिए शपथ ली। इस मौके पर नगर पालिका परिषद के प्रधान लिपिक मनोज कुमार शुक्ला व सफाई निरीक्षक राजेंद्र कुमार सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे। संविधान दिवस के मौके पर एसडीएम प्रहलाद सिंह ने नगर के ही गांधी चौराहे में स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां