भाजपा के राज्य में बेरोजगारी बढ़ी-अखिलेश


कांग्रेस जनों को सम्बोधित करते जिलाध्यक्ष अखिलेश पांडेय

फतेहपुर, 06 नवम्बर। जिला कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष अखिलेश पांडे बुधवार को प्रथम बिंदकी आगमन पर कांग्रेसजनों ने बारात शाला में भव्य स्वागत किया स्वागत समारोह का आयोजन नगर कांग्रेस कमेटी बिंदकी द्वारा किया गया।
 स्वागत समारोह में कांग्रेसजनों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अखिलेश पांडे ने कहाकि आज जो मेरा स्वागत हुआ है उसकी भरपाई आने वाले समय में क्षेत्र के मार्गदर्शक बुजुर्ग कांग्रेसियों व युवा कांग्रेसियों सहित सभी को यथोचित सम्मान देकर अदा करूंगा। उन्होंने कहा कि जनपद में संगठन को मजबूत बनाने का काम हम सब मिलकर करेंगे और एक बार फिर जनपद में कांग्रेस का परचम लहराएंगे। श्री पांडे ने कहा कि वर्तमान सरकार अपने वादों पर खरी नहीं उतरी सबका साथ सबका विकास नारा देने वाली भाजपा सरकार देश व प्रदेश में बर्बादी के सिवा और कुछ नहीं दिया। प्रदेश व देश में रोजगार के अवसर समाप्त हो रहे हैं सरकारी संस्थानों को घाटा दिखाकर निजी हाथों में बेचने का काम किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी की दर 23% तक पहुंच गई है उल्टे सरकार के मंत्री युवाओं को ही आयोग्य बताकर उनकी प्रतिभा का मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसानों की हालत को देखते हुए उनकी फसलों का समाधान समर्थन मूल्य बढ़ाना चाहिए था.ऐसा नहीं हुआ पेराई सत्र वर्ष 2017- 18 में चीनी मिलों पर सरकारी क्षेत्र का 1171 करोड, निगम क्षेत्र में 29 करोड़ और निजी क्षेत्र में 9179 करोड भुगतान बकाया है। निजी चीनी मिलों, गन्ना किसानों का 23 फ़ीसदी भुगतान अभी भी बकाया है। आलू उत्पादकों की स्थिति अच्छी नहीं है इस साल आई बाढ़ से लाखों किसान प्रभावित हुए हैं लेकिन राहत हेतु कोई भी विशेष पैकेज की सरकार ने घोषणा नहीं की है।
 इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी विनोद द्विवेदी ने कहाकि कांग्रेस देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर चिंतित है देश व प्रदेश की अर्थव्यवस्था बुरी तरह खराब है । बेरोजगारी चरम पर है और कृषि उद्योग धंधे चौपट होने की कगार पर हैं फिर भी सूबे की भाजपा सरकार प्रदेश की प्रगति की बात करती है। इस मौके पर विप नारायण तिवारी, अरविंद कुमार गुप्ता उर्फ पप्पू पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष, राजेश द्विवेदी एडवोकेट, कामता प्रसाद तिवारी, राजरानी शर्मा, विजय गुप्ता, रमाशंकर शुक्ल आदि मौजूद रहे कार्यक्रम का समापन नगर अध्यक्ष बिंदकी अरुण कुमार तिवारी ने आए हुए आगंतुकों का स्वागत करते हुए आभार जताया।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां