हाईटेंशन लाइन के करंट में एक की मौत दूसरा गंभीर


                       शोक व्यक्त परिजन

              करंट लगने से झुलसा रोहित सोनकर


फतेहपुर,20 नवम्बर।
शादी समारोह कार्यक्रम समाप्त होने के बाद टेंट के लोहे के पोल निकालते समय अचानक हाईटेंशन लाइन में लोहे का पोल छू गया । जिसके कारण  करंट  से टेंट हाउस के एक कर्मचारी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया ।दुर्घटना के बाद हड़कंप मच गया । वहीं गंभीर झुलसे युवक को  सीएचसी में भर्ती कराया गया ।
चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
               जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के कोरईया गांव में उमाशंकर विश्वकर्मा की पुत्री की बारात आई थी ।शादी का कार्यक्रम लगभग समाप्त होने के बाद रात करीब 3बजे रात में टेंट हाउस के कर्मचारी अंकित पासवान  18 वर्ष पुत्र दिनेश पासवान तथा रोहित सोनकर 21 वर्ष पुत्र राजबहादुर सोनकर निवासी कोरईया टेंट में लगे लोहे के पोल निकालने लगे । रोहित सोनकर लोहे के पोल में ऊपर चढ़ा हुआ था ,वही अंकित पासवान लोहे को पोल को संभालने के लिए नीचे खड़ा हुआ था। जैसे ही लोहे का पुल ऊपर निकाला तो  हाईटेंशन लाइन के तार में छू गया । जिससे दोनों युवक करंट की चपेट में आ गए। अंकित पासवान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ,जबकि रोहित सोनकर गंभीर रूप से झुलस गया ।झुलसे रोहित को सीएचसी में भर्ती कराया गया चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।
मृतक अंकित पासवान बिन कि कस्बे के मोहल्ला जहान पुर स्थित कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र है ।घरेलू स्थित को देखते हुए वह टेंट हाउस में काम भी कर रहा था। वे अपने भाई-बहनों में सबसे छोटा है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां