मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम की तैयारियां पूरी - जनपद की छह विधान सभाओं में एक साथ 351 जोड़ों का होगा पाणिग्रहण

नव विवाहित जोडों को शुभ कामनाएं देती साध्वी निरंजन ज्योति

फ़तेहपुर, 13 नवम्बर। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 14 नवम्बर  गुरुवार को जनपद की सभी   छह विधान सभाओं में एक साथ 351 जोड़ों का पाणिग्रहण कराया जायेगा। फतेहपुर सदर विधान सभा का कार्यक्रम आईटीआई मैदान में होगा। जिसमें 80 जोड़ों को एक सूत्र में बांधा जायेगा।
इसी क्रम में प्रदेश के खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप उर्फ़ धुंनी सिंह हुसैनगंज विधानसभा क्षेत्र के मऊपारा में सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। जिसमें प्रस्तावित 60 जोड़ो को एक सूत्र में बांधा जायेगा। इसकी जिम्मेदारी हथगाम बीडीओ व नगर पंचायत को दी गई।
  विधानसभा क्षेत्र खागा का वैवाहिक कार्यक्रम विजयीपुर ब्लाक परिसर में  55 जोड़ो को एक सूत्र में बांधा जायेगा। विधानसभा क्षेत्र अयाह शाह का वैवाहिक कार्यक्रम जनता इण्टर कालेज गाजीपुर में होगा। जिसमें श 55 जोड़ो को एक सूत्र में बांधा जायेगा।
 बिंदकी क्षेत्र का कार्यक्रम मलवां ब्लाक परिसर में होगा। जिसमें प्रस्तावित 51 जोड़ो को एक सूत्र में बांधा जायेगा।
   प्रदेश के कारागार राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी के निर्वाचन क्षेत्र जहानाबाद विधान सभा क्षेत्र का सामूहिक वैवाहिक कार्यक्रम मेला ग्राउण्ड जहानाबाद में संपन्न होगा। जिसमें  50 जोड़ों को एक सूत्र में बांधा जायेगा।  ज़िला समाज कल्याण अधिकारी  के॰एस॰ मिश्र बुधवार को बताया कि मुख्यमंत्री  सामूहिक विवाह योजना की सारी तैयारियां पूरी कर ली है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां